26 May 2018 11:05 PM

Search
English

THE CITIZEN | 3 OCTOBER, 2017

हनीप्रीत ने पूर्व पति को लताड़ा, गुस्से में फुफकारती नजर आई एंजेल

हनीप्रीत ने पूर्व पति को लताड़ा, गुस्से में फुफकारती नजर आई एंजेल


हनीप्रीत पुलिस से 38 दिन तक आंख मिचौली करती रही और पुलिस हाथ मलती रही. पुलिस भले ही हनीप्रीत को न पकड़ पाई हो, लेकिन आजतक ने उसे खोज निकाला. हमारे संवाददाता सतेंद्र चौहान ने हनीप्रीत का सुपर Exclusive इंटरव्यू किया और उससे हर उस सवाल का जवाब को तलाशा, जिन्हें लेकर पिछले 38 दिनों से उठाए जा रहे थे. लेकिन जब हनीप्रीत से उसके पूर्व पति विश्वास गुप्ता के लगाए गए इल्जाम पर पूछा तो वह गुस्से में लाल हो गई और कहा मैं इस मुद्दे पर कोई बात नहीं करना चाहती.

बाप-बेटी के पवित्र रिश्ते को तार-तार किया गया

हनीप्रीत ने कहा, मुझे समझ में नहीं आता है कि बाप-बेटी के पवित्र रिश्ते को उछाला जा रहा है. मेरे मुख्य डर का कारण ही यही था कि हनीप्रीत को क्या प्रेजेंट किया. एक बाप-बेटी के रिश्ते को ऐसे तार-तार कर दिया. क्या एक बाप अपनी बेटी के सिर के ऊपर हाथ भी नहीं रख सकता है. क्या एक बेटी अपने बाप से प्यार नहीं कर सकती है. मेरा रिश्ता पाक है.

गुस्से में चेहरा लाल और आंख सुर्ख

हनीप्रीत जब आजतक के कैमरे सामने आई तो गुस्से में फुफकारती हुई नजर आ रही थी. गुस्से में चेहरा लाल था, और आंखे सुर्ख हो गई. आंसू टपटप बह रहे थे. हनीप्रीत के निशाने पर वह सभी थे, जिन्होंने डेरा के बारे में खुलासा किया था. इतना ही नहीं अपने पूर्व पति विश्वास गुप्ता के बारे में बात करने से साफ मना कर दिया.

पूर्व पति ने लगाया था ये इल्जाम

दरअसल पिछले दिनों हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता ने मीडिया के सामने आकर कई आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा था कि हनीप्रीत और राम रहीम के बीच अवैध संबंध थे. दोनों के बीच बाप-बेटी का रिश्ता तो कतई नहीं था. 24 घंटे में साढ़े 23 घंटे तक हनीप्रीत राम रहीम के साथ रहती थी.

राम रहीम के चलते टूटी शादी

विश्वास गुप्ता ने कहा था कि राम रहीम ने ही मेरी शादी हनीप्रीत से करवाई थी. और उसी राम रहीम की वजह से उसे हनीप्रीत से तलाक लेना पड़ा था. उन्होंने कहा कि हनीप्रीत बाबा के कमरे में ही उसके साथ रहती थी. एक दिन दोनों को मैंने आपत्तिजनक हालत में भी देखा था. उनके बीच पिता-बेटी का रिश्ता नहीं था. हनीप्रीत गुफा में बाबा के पास जाती थी और मैं बाहर खड़ा रहता था. विकास ने कहा कि डेरे का हर फैसला हनीप्रीत ही लेती थी. राम रहीम ने मेरीसारी संपत्ति जबरन छीन ली.

न्यूज़ सरोवर


संबंधित


नागरिक द सिटीजन को स्वतंत्र रखते है सहयोग करें !