एंजेल अंडर अरेस्ट: आखिरकार 38 दिन बाद पुलिस के हत्थे चढ़ी हनीप्रीत

16 August 2018 09:06 PM

Search
English

THE CITIZEN | 3 OCTOBER, 2017

एंजेल अंडर अरेस्ट: आखिरकार 38 दिन बाद पुलिस के हत्थे चढ़ी हनीप्रीत

एंजेल अंडर अरेस्ट: आखिरकार 38 दिन बाद पुलिस के हत्थे चढ़ी हनीप्रीत


  •  
  •  
  • Youtube

 

त्योहारों की छुट्टी खत्म होते ही हनीप्रीत इंसा की आंख-मिचौली की मियाद भी खत्म हो गई. पंजाब की मोहाली पुलिस ने सरेंडर से पहले ही हनीप्रीत इंसा को हिरासत में लेकर हरियाणा की पंचकूला पुलिस को सौंप दिया है. इससे पहले दिल्ली हाईकोर्ट ने हनीप्रीत इंसा की अग्रिम जमानत ठुकराते हुए उसे सरेंडर करने की नसीहत दी थी. इसके बाद हनीप्रीत पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत की अर्जी लगाने या सरेंडर करने की तैयारी में थी.

हरियाणा और पंजाब पुलिस लगातार हनीप्रीत की तलाश में थी. पुलिस को पता था कि वह आज पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में सरेंडर करने वाली है. इसके मद्देनजर पंचकूला और चंडीगढ़ में नाकेबंदी की गई थी. हर जगह बैरिकेट लगाए गए थे. गाड़ियों को रुकवाकर सघन तलाश ली जा रही थी. पुलिस दुपट्टे और घूंघट हटाकर भी महिलाओं की जांच कर रही थी, ताकि भेष बदलने में माहिर हनीप्रीत पुलिस से छिपते हुए इस बार भी फरार न हो सके.

राम रहीम को दोषी ठहराए जाने के बाद से फरार चल रही राम रहीम की हनीप्रीत ने 38 दिनों बाद आजतक को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कहा कि उसे जिस तरह दिखाया जा रहा है, उसके बाद उसे खुद से डर लगने लगा है. उसे देशद्रोही कहा गया, जो गलत है. पापा के साथ उसके रिश्ते पाक हैं. उसने कहा, 'मुझे समझ में नहीं आता है कि बाप-बेटी के पवित्र रिश्ते को उछाला गया. मेरे डर का कारण भी यही था कि मुझे कैसे प्रेजेंट किया गया.

हनीप्रीत ने कहा था कि राम रहीम के जेल जाने के बाद वह डिप्रेशन में चली गई थी. उसे कुछ समझ में नहीं आ रहा था कि वह क्या करे. उसे लोगों ने जैसा बताया उसने वही किया. उसे कोर्ट पर पूरा भरोसा है. वह न्याय के लिए हरियाणा-पंजाब हाईकोर्ट जाएगी. हनीप्रीत के इस बयान के बाद से ही कयास लगाए जा रहे थे कि वह हाईकोर्ट में सरेंडर कर देगी. लेकिन इससे पहले मुस्तैद पुलिस ने उसे धर-दबोचा है. उसे पंचकूला ले जाया जा रहा है.

न्यूज़ सरोवर


संबंधित


नागरिक द सिटीजन को स्वतंत्र रखते है सहयोग करें !